जब खुद की बेटी से शादी करना चाहते थे बॉलीवुड निर्देशक

बॉलीवुड और विवाद अक्सर एक-दूसरे के साथ चलते हैं और जब बात हो विवादों के शहंशाह महेश भट्ट की तो क्या कहने। महेश भट्ट के बारे में तो आप जानते ही होंगे? अरे वही आलिया भट्ट के पिता और मशहूर निर्देशक। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे? इसके लिए महेश भट्ट ने अपना धर्म भी बदला था। बॉलीवुड का यही नियम है जो जिनता ज्यादा सुर्खियों में रहेगा उतना ही ज्यादा चलेगा, इसलिए ज्यादातर लोग किसी न किसी बहाने सुर्खियों में बने रहते हैं।

फिल्मों की तरह असल जिंदगी भी रही बोल्ड
महेश भट्ट की एक विशेषता रही है कि वह लोगों को बोल्ड कंटेंट वाली ज्यादा फिल्में दिखाते हैं। यही वजह है कि उनकी लगभग सभी फिल्म सफल रहती है। उनकी फिल्मों में अजब-गजब के रिश्ते बने हुए थे। महेश भट्ट की असल जिंदगी भी काफी बोल्ड रही है। महेश भट्ट अपने पिता से अलग रहते थे। उनके माता-पिता की शादी नहीं हुई थी। महेश भट्ट के पिता हिन्दू और माता मुस्लिम थीं, इसलिए वह दोनो से दूर रहते थे।

लोरीएन ब्राइट नाम की लडक़ी से की शादी
महेश भट्ट कालेज के जमाने से ही काफी रोमांस करने वाले व्यक्ति रहे हैं। कालेज के समय व लोरीएन ब्राइट नाम की लडक़ी के प्रेम में पड़ गए थे। बाद में उन्होंने लोरीएन का नाम बदलकर किरण कर दिया। किरण से महेश भट्ट को दो बच्च्े हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट। शादी के बाद भी महेश के संबंध कम नहीं हुए हमेशा से ही वह आशिक मिजाजी व्यक्ति रहे। इस वजह से उन्होंने कई और लोगों के साथ दिल लगाया।

महेश ने पूजा भट्ट को लेकर एक ऐसा विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई थी. महेश भट्ट ने कहा था कि- 'यदि पूजा उनकी बेटी न होती तो वो उनसे शादी कर लेते.' ऐसे फोटोशूट और बयान सुनने के बाद हर कही महेश और पूजा के रिश्तो की आलोचना हो रही थी. कुछ लोगो का तो ऐसा भी कहना था कि आलिया भट्ट महेश और पूजा की बेटी हैं हालाँकि बाद में पूजा ने इस बात को बेकार बताया था.

Information Source: https://www.newstodaynetwork.com/when-mahesh-bhatt-wanted-to-marry-his-own-daughter-this-religion-was-adopted-for-marriage

0 Response to "जब खुद की बेटी से शादी करना चाहते थे बॉलीवुड निर्देशक"

Post a comment